live
S M L

21 लाख रुपए की धोखाधड़ी मामले में ऋतिक रोशन की कंपनी HRX ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

मुरलीधरन के हर आरोप से ऋतिक की कंपनी ने झाड़ा पल्ला

Updated On: Aug 28, 2018 11:16 PM IST

Ankur Tripathi

0
21 लाख रुपए की धोखाधड़ी मामले में ऋतिक रोशन की कंपनी HRX ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन पर आज 21 लाख रुपए के धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया. टाइम्स ऑफ इंडिया के खबर के अनुसार चेन्नई के  मुरलीधरन नाम के एक व्यक्ति ने ऋतिक और उनक कंपनी के 8 लोगों के खिलाफ अपनी शिकायत को दर्ज कराया . इस व्यक्ति का कहना है कि उसे HRX ब्रांड का स्टॉकिस्ट बनाया गया था . जिसके पास माल डाल कर छोड़ दिया गया था और वो बिका नहीं जिस वजह से उसे 21 लाख रुपए का नुकसान हो गया. लेकिन इस विषय में ऋतिक रोशन के ब्रांड HRX ने अपनी चुप्पी को तोड़ा है. और ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए इस खबर पर अपनी सफाई पेश की है.

कंपनी ने इस विषय में टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर पर विश्वास न करने की बात कही और कहा इस खबर से उनका कोई वासता नहीं है. साथ ही अपने प्रेस रिलीज में उन्होंने लिखा मुरलीधरन के आरोप से न तो ऋतिक और HRX ब्रांड दोनों का ही कोई लेना देना नहीं है. मुरलीधरन के नुकसान के लिए ऋतिक रोशन और HRX कंपनी जिम्मेदार नहीं है.

[ यह भी पढ़ें :  ऋतिक रोशन पर लगा 21 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप , जानें क्या है मामला ]

आपको बता दें, आज सुबह से ही ऋतिक रोशन को लेकर मीडिया में कई तरह की खबरें चल रही हैं. HRX कंपनी को ऋतिक ने 2014 में लॉन्च किया था. ऋतिक की ये कंपनी कपड़ें बनाती है. देखना होगा की ये केस अब क्या नया मोड़ लेता है. वहीं ऋतिक की फिल्मों की बात करें तो ऋतिक इन दिनों अपनी फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसमें वो प्रोफेसर आनंद कुमार की भूमिका निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi