live
S M L

LIVE: नोटबंदी बहुत बड़ा घोटाला था, इससे 15-20 उद्योपतियों को सीधा फायदा हुआ- राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा 'प्रधानमंत्री ने नोटबंदी क्यों की? उनके सबसे बड़े 15-20 उद्योपतियों के पास जिन्होंने बैंक का पैसा लिया था पीएम ने आपकी जेब में से पैसा निकालकर क्रोनी कैपिटलिस्ट की जेब में डाला.'

Updated On: Aug 30, 2018 05:43 PM IST

FP Staff

0
LIVE: नोटबंदी बहुत बड़ा घोटाला था, इससे 15-20 उद्योपतियों को सीधा फायदा हुआ- राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी पर अपना पक्ष रखने के लिए केंद्र सरकार को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया. उन्होंने बुधवार को कहा था कि सरकार यह बताए कि नोटंबदी पर उनका क्या कहना है. इस 24 घंटे की मियाद आज शाम 4 बजे खत्म हो रही है. इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट करके भी जेटली को निशाने पर लिया था. उन्होंने ट्वीट किया था कि डियर मिस्टर जेटली अब आपके पास सिर्फ 6 घंटे बचे हैं. राहुल गांधी आज शाम 4.30 बजे मीडिया को संबोधित कर रहे हैं. पेश हैं उनके प्रेस कॉन्फ्रेंस की अहम बातें.

Update 5- प्रधानमंत्री जी ने 15 लाख रुपए का वादा किया. पीएम ने बुलेट ट्रेन का वादा किया. पीएम जो कहते हैं उसे हम सीरियस नहीं लेते. पीएम मोदी राफेल में अनिल अंबानी की मदद करने की कोशिश की. बीजेपी ने नोटबंदी से पहले अलग-अलग जिलों में प्रॉपर्टी खरीदी.

Update 4- अरुण जेटली और नरेंद्र मोदी ने भारत की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया. पीएम मोदी ने अपने मित्रों की रक्षा की है. हिंदुस्तान के क्रोनी कैपिटलिस्ट को कैसे मदद की जाती है. बुधवार को अरुण जेटली जी ने सवाल पूछे. अरुण जेटली भी सवाल पूछ सकते हैं. मैंने जेटली के द्वारा पीएम को मैसेज दिया. मैंने पार्लियामेंट्री कमेटी में बातचीत के लिए कहा. अभी तक इस पर कोई जवाब नहीं दिया गया.

    Update 3- अनिल अंबानी ने कभी हवाई जहाज नहीं बनाया. अनिल अंबानी ने कंपनी कुछ ही दिन पहले खोली. दूसरी तरफ 70 साल से एक कंपनी हवाई जहाज बना रही है. जो हवाई जहाज 520 करोड़ का था उसे 1600 करोड़ का क्यों खरीदा?

    Update 2- नोटबंदी बहुत बड़ा घोटाला था. माफी जब मांगी जाती है जब गलती होती है. पीएम मोदी ने गलती नहीं की उन्होंने जानबूझकर ऐसा किया.

    Update 1- प्रधानमंत्री ने नोटबंदी क्यों की? उनके सबसे बड़े 15-20 उद्योपतियों के पास जिन्होंने बैंक का पैसा लिया था पीएम ने आपकी जेब में से पैसा निकालकर क्रोनी कैपिटलिस्ट की जेब में डाला. नोटबंदी से काले धन को सफेद किया गया.

    0

    अन्य बड़ी खबरें

    वीडियो
    सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

    क्रिकेट स्कोर्स और भी

    Firstpost Hindi