live
S M L

राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, कार्यक्रम में पहुंचा खालिस्तानी समर्थक

इस कार्यक्रम में घुसने वाले खालिस्तानी समर्थकों में तीन पुरुष और एक महिला थी. रमादा होटल के कॉन्फ्रेंस हॉल में उस वक्त एक हजार से ज्यादा भारतीय कांग्रेस समर्थक भी थे

Updated On: Aug 26, 2018 02:07 PM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, कार्यक्रम में पहुंचा खालिस्तानी समर्थक

राहुल गांधी यूके दौरे पर हैं, उनके आखिरी कार्यक्रम में सुरक्षा चूक का बड़ा मामला सामने आया है. जिस कार्यक्रम में राहुल मौजूद थे, वहां खालिस्तानी समर्थक घुस गए, हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और कार्यक्रम से बाहर कर दिया. उस समर्थक ने कार्यक्रम के बाहर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

इस कार्यक्रम में घुसने वाले खालिस्तानी समर्थकों में तीन पुरुष और एक महिला थी. रमादा होटल के कॉन्फ्रेंस हॉल में उस वक्त एक हजार से ज्यादा भारतीय कांग्रेस समर्थक भी थे. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक प्रदर्शनकारी, राहुल के उस बयान से नाराज थे जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस सिख दंगों में शामिल नहीं थी.

रिपोर्ट के मुताबिक खालिस्तानी समर्थक राहुल गांधी के कार्यक्रम को बाधित करने के लिए आए थे. हालांकि वह लोग चुपचाप बैठे थे तभी आयोजकों ने उन्हें बाहर जाने को कहा. जब प्रदर्शनकारियों ने बाहर जाने से मना कर दिया तो पुलिस को बुलाया गया. बाहर निकलते ही इन प्रदर्शनकारियों ने खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. हालांकि इस घटना के आधे घंटे बाद राहुल कार्यक्रम में पहुंचे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi